IPL 2020 Prediction | Today Cricket Match Prediction | Jupiter |Blog Details
  • Welcome, Visitor. You can Login or Create an Account

Blog in Details

RR beat KXIP in IPL: किंग्स इलेवन पंजाब के बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान ने जब राहुल तेवतिया को उतारा तो सभी हैरान थे। कॉमेंटेटर्स का भी मानना था कि राजस्थान का यह फैसला शायद सही नहीं हो, लेकिन आखिरी के ओवरों में जो तेवतिया ने किया उसने इतिहास कायम कर दिया।

IPL 2020 के 9वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स को 224 रनों का लक्ष्य दिया। राजस्थान को स्टीव स्मिथ और संजू सैमसन ने अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया। स्मिथ के आउट होने के बाद जब तेवतिया (31 गेंद में 7 छक्के की मदद से 53 रन) आए तो उनके बल्ले पर गेंद नहीं आ रही थी और कॉमेंटेटर भी उन्हें ऊपर भेजने के फैसले पर हैरानी जता रहे थे। लेकिन तेवतिया ने लगता था कि अपने तेवर आखिरी ओवरों के लिए ही बचा रखे थे क्योंकि एक समय उन्होंने 19 गेंदों पर केवल 8 रन बनाए थे, लेकिन 18वें ओवर में 5 छक्के जड़ते हुए पासा ही पलट दिया। रॉयल्स ने न सिर्फ आईपीएल में सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल करने का रेकॉर्ड बनाया बल्कि इस टूर्नमेंट में बाद में बल्लेबाजी करते हुए सबसे बड़ा स्कोर भी खड़ा किया। राहुल, स्मिथ और संजू सैमसन की दिग्गज क्रिकेटरों ने तारीफ की है।

Rahul_tewatiy


सचिन ने सराहा


बड़े लक्ष्य का पीछा करने के लिए बल्लेबाज स्मिथ, संजू और तेवतिया की राजस्थान रॉयल्स के लिए शानदार बल्लेबाजी। इन सभ ने बड़ी ही चतुराई से लक्ष्य हासिल किया। हैरानी हुई कि कैसे पंजाब के तेज गेंदबाजों ने यॉर्कर का अधिक इस्तेमाल नहीं किया और एम अश्विन का पर्याप्त उपयोग करने में भी नाकाम रहे।

सचिन ने शेयर की तस्वीर और तीनों बल्लेबाजों को सराहा

युवी ने चुटकी लेते हुए दी बधाई

मेंटॉर शेन वॉर्न भी हुए खुश

राहुल तेवतिया आपने अजूबा दिखा दिया: आकाश चोपड़ा

क्या मैच रहा.. राहुल तेवतिया ने गेम पलट दिया: फरहान अख्तर

ब्रिलियंट मैच, सुपर्ब परफॉर्मेंस: ऋषभ पंत


Admin Photo

Welcome, we are pleased to your visit.

Jupiter Cric.Author

Comments

Post A Comment

Note:- Maximum 250 characters allowed for heading.

Please wait.

Subscribe Our Monthly Newsletter

Please wait.
*Note:- It's not a betting site. We only gives you result with our 10 years of experience.